ads

जीपीएससी ने मेडिकल ऑफिसर और अन्य पदों पर निकाली भर्ती, जानिए पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

GPSC Recruitment 2021: गुजरात लोक सेवा आयोग ने विभिन्न फेकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। यह भर्ती मेडिकल ऑफिसर, ट्यूटर, नेत्र रोग ट्यूटर, रेडियोथेरेपी और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य के रिक्त पदों पर की जा रही है। इस भर्ती के जरिए कुल 1427 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 31 मार्च 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/2QNer9Y पर शुरू हो चुकी है। पदों के अनुसार पात्रता संबंधित सभी जरुरी जानकारी के लिए GPSC द्वारा जारी विस्तृत नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें। GPSC Recruitment 2021 Notification का डाइरेक्ट लिंक निचे दिया गया है।

Click Here For GPSC Recruitment 2021 Notification

आपको बता दें कि ये सभी पद गुजरात राज्य के लिए निकाले गए है। उक्त सभी पदों पर भर्तियां गुजरात के विभिन्न चिकित्सालयों में रिक्त पदों पर की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि का इंतजार किए बिना ही जल्द से जल्द अप्लाई करें। आवेदन प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू हो चुकी है।

Read More: सिविल सर्विसेज में बनाएं बेहतरीन कॅरियर, UPSC एग्जाम के लिए ऐसे करें तैयारी

रिक्तियों का विवरण
कुल पदों की संख्या
कम्युनिटी मेडिसिन के 1,
मेडिकल ऑफिसर - 1000 पद
रेडियोथैरेपी ट्यूटर - 01 पद
रेडियोलॉजी ट्यूटर - 20 पद
माइक्रोबॉयोलाजी ट्यूटर- 02 पद
बॉयोकेमिस्ट्री ट्यूटर- 06 पद
सेल्स टैक्स इंस्पेक्टर- 243 पद
शेफ केमिस्ट- 01 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य के - 153 पद

Read More: सरकारी विभागों में विभिन्न कैटेगरी के हजारों पदों पर निकली भर्तियां, फटाफट करें अप्लाई

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरु होने की तारीख- 16 मार्च 2021
आवेदन करने की अंतिम तारीख- 31 मार्च 2021

पात्रता मानदंड
GPSC की ओर से निकाले गए इन पदों के लिए आवेदक का मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक, एमबीए, पीजीडीएम, एमबीबीएस, एमडी, डीएनबी और पीएचडी डिग्रीधारी होना जरुरी है। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों के लिए आयु अलग -अलग निर्धारित की गई है। पात्रता संबंधी सभी जानकारी अधिसूचना में दी गई है।

Read More: फॉरेस्ट सर्वे ऑफ इंडिया में निकली जॉब्स, टेक्निकल एसोसिएट पदों के लिए यहां से करें अप्लाई

ऐसे करें अप्लाई

आवेदन करने के लिए सबसे पहले GPSC की आधिकारिक वेबसाइट gpsc.gujarat.gov.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर, गुजरात मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में रजिस्ट्रेशन करें और लॉगिन के जरिए आवेदन में सभी विवरणों को भरकर सबमिट कर दें। आवेदन भरे जाने के बाद हस्ताक्षर, फोटोग्राफ और जरुरी डाक्यूमेंट्स अपलोड करें। इसके बाद शुल्क का भुगतान करें और फाइनल सबमिट कर देवें। फाइनल सबमिट किए हुए आवेदन का प्रिंट जरूर लेवें।



Source जीपीएससी ने मेडिकल ऑफिसर और अन्य पदों पर निकाली भर्ती, जानिए पात्रता सहित पूरी डिटेल्स
https://ift.tt/3r3sNV7

Post a Comment

0 Comments