ads

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुराने दिनों की अपनी बोल्ड फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी करने के बाद वह ज्यादातर समय अमेरिका में ही बिताती हैं। लेकिन वह किसी न किसी कारण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अमेरिकी टीवी प्रिजेंटर ओपेरा विन्फ्रे को दिया उनका इंटरव्यू अभी भी चर्चा में हैं। लेकिन इस बीच प्रियंका ने अपनी एक सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बिकिनी के साथ बिंदी
इस तस्वीर को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जब वह 19 साल की थीं, ये तस्वीर तब की है। इसमें वह व्हाइट कलर के बिकिनी टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। साथ ही, उन्होंने इसके साथ बिंदी भी लगाई हुई है। व्हाइट आउटफिट में वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं और कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह शर्मिली टाइप की कभी नहीं रही हैं।

priyanka_chopra_in_bikini_1.jpg

फैंस कर रहे हैं तारीफ
प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शर्मीली? उसके बारे में कभी नहीं सुना'। 19 साल में।' इसके साथ प्रियंका ने #BindisAndBikinis हैशटैग का इस्तेमाल किया। उनकी इस तस्वीर पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सभी धर्मों का करती हैं सम्मान
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ओपरा विनफ्रे के स्‍पेशल इंटरव्‍यू सीरीज 'सुपर सोल' में नजर आईं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें कहीं। इसके अलावा, 'उन्होंने भारत में अलग-अलग धर्मों पर भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा, 'मैं कॉन्वेट स्कूल में पढ़ी हूं तो क्रिस्चैनिटी के बारे में जानती थी। मेरे फादर मस्जिद में गाया करते थे। इसलिए मैं इस्लाम से वाकिफ थी। मैं एक हिंदू फैमिली से ताल्लुक रखती हूं। मेरा धर्म हिंदू है। मैं पूजा करती हैं। मेरे घर में भी एक मंदिर है।' इसके अलावा प्रियंका ने बताया कि उनके पिता कहा करते थे कि किसी भी धर्म के बारे में गलत मत बोलो। किसी के प्रति घृणा मत रखो। वो कहते थे कि सभी धर्मों का रास्ता एक ही ईश्वर तक जाता है।



Source प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुराने दिनों की अपनी बोल्ड फोटो
https://ift.tt/3dbuAlI

Post a Comment

0 Comments