ads

सैफ अली खान ने ली कार की ट्रेस्ट ड्राइव, पत्नी करीना कपूर को गिफ्ट करेंगे करोड़ों की गाड़ी?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान कुछ ही वक्त पहले फिर से माता-पिता बने हैं। जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ढेरों बधाईयां दी थी। अब एक बार फिर दोनों को बधाईयां मिलने वाली हैं। दरअसल, सैफ और करीना अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद एक नई कार लेने का मन बना रहे हैं। दोनों एक कार की टेस्ट ड्राइव के लिए साथ में स्पॉट किए गए। ऐसा बताया जा रहा है कि सैफ इस कार को पत्नी करीना को गिफ्ट करने का मन बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

kareena_saif3.png

करीना को पति से मिलेगा करोडों का गिफ्ट?

सैफ अली खान Mercedes-Benz G-Class खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों ने साथ में एक टेस्ट ड्राइव ली। जिसकी कई सारी फोटोज सामने आई हैं। इस कार की कीमत ढाई करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है। करीना कपूर इस दौरान ब्लू कलर के काफ्तान में दिखाई दीं और वहीं सैफ अली खान व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रीन कार्गो पैंट में दिखे। साथ ही दोनों ने मास्क भी लगा रखा था।

saifkareenacartest.png

ये भी पढ़े- Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया पिछले 1 साल का सफर, वीडियो में दिखाई खूबसूरत यादें.. आप भी हो जाएंगे इमोशनल

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद आउटिंग पर निकलीं करीना

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद करीना पति सैफ के साथ पहली बार आउटिंग पर निकली और कार में सैफ से कुछ गपशप करती हुईं भी दिखीं। करीना कपूर और सैफ ने अभी रिसेन्टली नया घर भी लिया है जिसमें वो एक और चीज शामिल करने जा रहे हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना ने नए घर की तस्वीरें साझा की थी। वुमेन्स डे पर करीना ने अपने दूसरे बेटे की झलक भी दिखाई थी। हालांकि अभी तक तैमूर अली खान के छोटे भाई का पूरा चेहरा फैंस को देखने को नहीं मिला है। बता दें कि करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था।

kareena_car.png

Source सैफ अली खान ने ली कार की ट्रेस्ट ड्राइव, पत्नी करीना कपूर को गिफ्ट करेंगे करोड़ों की गाड़ी?
https://ift.tt/3bAghaM

Post a Comment

0 Comments