ads

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुम्बई में ही बनेगा तुर्की का सेट

यशराज बैनर्स की ओर से इस साल पांच बड़ी फिल्मों का ऐलान किया गया है। सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) की स्पाई फ्रेंजाइजी 'टाइगर' का तीसरा पार्ट भी इस घोषणा में शामिल था। पहले फिल्म को 'एक था टाइगर' की तरह इंस्ताबुल में शूट करने का प्लान किया गया था। लेकिन भारत समेत अन्य देशों में एक बार फिर से कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिलहाल बाहर शूट करने का इरादा टाल दिया गया है। लेकिन समय और बजट बढ़ने से रोकने के लिए मेकर्स ने शूटिंग को अब मुम्बई में ही शुरू करने का फैसला किया है। इसके लिए मुम्बई के एसआरपीएफ मैदान में ही इस्तांबुल शहर का सेट बनवाया जा रहा है जहां फिल्म की शुरुआती शूटिंग की जाएगी।

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुम्बई में ही बनेगा तुर्की का सेट

अप्रेल तक पूरा हो जाएगा सेट
फिल्म में तुर्की और इंस्ताबुल को हू-ब-हू पर्दे पर उतारने के लिए सेट पर बहुत बारीकी से काम किया जा रहा है। इसे बनाने का काम शुरू कर दिया गया है और यह अप्रेल के पहले सप्ताह तक बनकर तैयार हो जाएगा। दरअसल, मेकर्स इस फिल्म के हाई-ऑक्टेव एक्शन सींस में कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते, यही वजह है कि वे हर कमी को दूर करने के बाद ही शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। फिल्म पर काम शुरू करने से पहले सलमान हाल ही यशराज की ही शाहरुख स्टारर स्पाई थ्रिलर मूवी 'पठान' (Pathan Movie) के लिए 15 दिन की शूटिंग करके वापस लौटे हैं। इस फिल्म में वे करीब 20 मिनट तक शाहरुख (sharukh khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसमें वे 'टाइगर' के ही रोल में नजर आएंगे।

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुम्बई में ही बनेगा तुर्की का सेट

सात अलग-अलग देशों में होंगे इवेंट्स
मेकर्स ने अपने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को पहली दो फिल्मों से भी बड़े स्तर पर बनाने का निर्णय किया है। फिल्म की कहानी सात अलग-अलग देशों में घटित होगी। इसमें यूरोप, तुर्की, अमरीका, दुबई समेत अन्य देश शामिल हैं। इसलिए स्टारकास्ट, क्रू मेम्बर्स और स्टाफ का पूरा शिड्यूल पूरी प्लानिंग के साथ बनाया जा रहा है ताकि कोरोना से सुरक्षित रहते हुए शूटिंग की जा सके। शुरुआत मुम्बई के गोरेगांव में तुर्की शहर के सेट से की जा रही है। इस फिल्म का सबसे सरप्राइज एलीमेंट हैं एक्टर इमरान हाशमी जो पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुम्बई में ही बनेगा तुर्की का सेट

Source 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुम्बई में ही बनेगा तुर्की का सेट
https://ift.tt/3etMi6t

Post a Comment

0 Comments