ads

लॉकडाउन में इन टॉप स्टार्स ने की थी शादी, 2 कपल तो सातवें माह में ही बन गए पैरेंट्स

मुंबई। देश में पिछले साल लगे कोरोना लॉकडाउन ( Corona Lockdown ) के दौरान एंटरटेनमेंट जगत में कई सेलेब्स विवाह बंधन में बंधे। ये स्टार्स बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी जगत से हैं। लॉकडाउन के दौरान ही कई सेलेब्स के घर किलकारी गूंजी। 2 सेलेब्रिटी कपल ऐसे भी हैं जिन्होंने लॉकडाउन में शादी की और इसी साल पैरेंट्स भी बन गए। आइए जानते हैं किन लोकप्रिय सितारों ने दी फैंस को खुशखबरी।

यह भी पढ़ें :शादी के 5 साल बाद मां बनेंगी 'एक हसीना थी' फेम किश्वर मर्चेंट, पति ने इस अंदाज में की घोषणा

puja_banerjee_and_kunal_verma.png

2. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज

देश की सफलतम फिल्मों में से एक 'बाहुबली' से देशभर में लोकप्रिय हुए अभिनेता राणा दुग्गुबाती ( Rana Daggubati ) ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान विवाह रचाया। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज ( Miheeka Bajaj ) से अगस्त में शादी की। कोविड नियमों के चलते उनके विवाह समारोह में करीबी मित्र और परिवार के लोग ही शामिल हुए।

rana_daggubati_and_miheeka_bajaj.png

3. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal ) ने भी कोरोना काल में अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ़ लिया। काजल ने अक्टूबर,2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू ( Gautam Kitchlu ) से शादी कर ली। बॉलीवुड और साउथ के लाखों फैंस ने उनकी शादी पर बधाईयां दीं। एक्ट्रेस की शादी मुंबई के ताज होटल में कोविड गाइडलाइन के अनुरूप सम्पन्न हुई। काजल और गौतम ने मालदीव में हनीमून टाइम स्पेंड किया।

यह भी पढ़ें :अनुष्का, करीना के बाद हर्षदीप कौर ने दी गुड न्यूज, खुश होकर बोलीं- जूनियर सिंह आ गया

kajal_aggarwal_and_gautam_kitchlu.png

4.नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ( Neha Kakkar And Rohanpreet Singh )
सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) की शादी पिछले साल सबसे ज्यादा चर्चा में रही। वजह थी, उनका शादी की खबरों का उनके एक गाने से मेल खाना। फैंस और सेलेब्स को यही लगा कि शायद अपने गाने 'नेहू दा व्याह' के चलते खबरें आ रही हैं। हालांकि शादी की खबरें सच साबित हुईं। नेहा ने 24 अक्टूबर, 2020 को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) से शादी कर ली।

neha_kakkar_and_rohanpreet_singh.png

5. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) ने नेहा की शादी के बाद अपना घर बसाया। उन्होंने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल ( Shweta Agarwal ) से शादी की। पिछले साल के आखिरी महीने दिसंबर में आदित्य और श्वेता ने नए जीवन की शुरूआत की। बताया जाता है कि दोनों 10 साल से एक-दूसरे के प्यार में थे। हालांकि इससे पहले टीआरपी की होड़ में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का नाम जोड़ दिया गया था।

aditya_narayan_shweta_agarwal.png

इनके अलावा भी कई स्टार्स ने शादी रचाई थी।

इन स्टार्स के घर गूंजी किलकारी:

1. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पाड्यां

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic ) ने क्रिकेटर हार्दिक पाड्यां ( Hardik Pandya ) से पिछले साल की शुरूआत में सगाई की थी। इसके बाद लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर शादी की घोषणा कर दी। इसी दौरान कपल ने 'गुड न्यूज' की जानकारी भी फैंस को दी। जुलाई में नताशा ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अगस्तय रखा गया।

natasa_stankovic_and_hardik_pandya.png

2. आफताब शिवदासानी और निन दुसांज and nin dusanj
अभिनेता आफताब शिवदासानी ( Aftab Shivdasani ) के घर भी लॉकडाउन के दौरान खुशियों ने कदम रखा। एक्टर की पत्नी निन दुसांज ने अगस्त, 2020 में बेटी को जन्म दिया।

aftab_shivdasani_and_nin_dusanj.png

3. सुमित व्यास और एकता कौल
पॉपुलर एक्टर सुमित व्यास ( Sumeet Vyas ) और एकता कौल (Ekta Kaul ) 4 जून, 2020 को पैरेंट्स बने। कपल ने अपने बेटे का नाम वेद रखा। यह इस कपल का पहला बेबी है। इस साल जून में वह अपने बेटे को पहला जन्मदिन मनाएंगे।

sumit_vyas_and_ekta_kaul.png

4. रूसलान मुमताज और निराली मेहता
'मेरा पहला पहला प्यार' फेम एक्टर रूसलान मुमताज ( Ruslaan Mumtaz ) और उनकी पत्नी निराली मेहता ( Nirali mehta ) को कोरोना लॉकडाउन के दौरान खुशखबरी मिली। 26 मार्च, 2020 को इस सेलेब्रिटी कपल के घर बेटे का जन्म हुआ। इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए रूसलान ने बताया था कि लॉकडाउन के कठिन समय में उनका बेबी सुपरहीरो की तरह आया है जो दुनिया को और रोशन करेगा।

ruslaan_mumtaz_and_nirali_mehta.png

5. स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता
'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna ) और गौतम गुप्ता ( Gautam Gupta) 15 अप्रेल को पैरेंट्स बने। उनके घर 'लक्ष्मी' आई। बेटी के जन्म पर स्मृति ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था,'हमारी राजकुमारी आ गई है।

smriti_khanna_and_gautam_gupta.png

बता दें कि साल 2021 भी अब तक एंटरटेनमेंट जगत के लिए खुशियां देने वाला रहा है। इसी साल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, सैफ अली खान और करीना कपूर पैरेंट्स बने हैं।



Source लॉकडाउन में इन टॉप स्टार्स ने की थी शादी, 2 कपल तो सातवें माह में ही बन गए पैरेंट्स
https://ift.tt/3v9nDtJ

Post a Comment

0 Comments