ads

16-40 के उम्र के लोगों को वैक्सीन ना लगने पर नाराज़ आलिया भट्ट की मां

नई दिल्ली। एक बार फिर से देश में कोरोना का कहर बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। आए दिन देश में कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। इसमें ऐसे में देश में वैक्सीन आने से कहीं ना कहीं लोग काफी संतुष्ट भी हैं, लेकिन सरकार के नियमों के तहत केवल 45 साल से अधिक के लोग ही वैक्सीन लगवा सकते हैं। देशभर में वैक्सीन लगाने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। आम से खास तक सभी एक के बाद एक वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके हैं। ऐसे में युवाओं और 40 तक के लोगों की सेहत की चिंता एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को सताने लगी है। उनका मानना है कि क्यों 16 से लेकर 40 तक के लोगों को भी वैक्सीन नहीं लगाई जा सकती है। चलिए आपको बतातें पूरी खबर।

फिल्म स्टार्स को वैक्सीन लगवाने की भी कर चुकी हैं मांग

आपको बता दें इससे पहले भी सोनी राजदान ट्वीट कर वैक्सीन लगवाने पर अपनी प्रतिक्रिया रख चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वैक्सीन सबसे पहले फिल्मी कलाकारोे को दी जानी चाहिए। सोनी राजदान ने कहा था कि एक्टर मास्क नहीं पहन सकते हैं। ऐसे में सबसे पहले प्राथमिकता उन्हें देनी चाहिए। जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- Rhea संग Mahesh Bhatt की चैट लीक मामले में सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं Soni Razdan-Pooja Bhatt, लोग बोलें-'काली करतूतों पर पर्दा ना डालो'

Soni Razdan

कोरोना के बढ़ते केस

साल 2020 में महामारी कोरोनावायरस पहले ही कई लोगों की जान ले चुका है। ऐसे में साल 2021 में भी कोरोना का कहर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एक बार फिर से कोरोना की कई केस सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटें में देश में 47,262 कोरोना के नए केस सामने आए है। वहीं अब तक कोरोना से 275 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि देश में अभी तक 4 लाख केस एक्टिव हैं। जिसे लेकर सरकार काफी चिंतित नज़र आ रही है।



Source 16-40 के उम्र के लोगों को वैक्सीन ना लगने पर नाराज़ आलिया भट्ट की मां
https://ift.tt/31iDMQ2

Post a Comment

0 Comments