ads

बायसेक्सुअल Vikas Gupta का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, टीवी के दो मशहूर चेहरों पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में जब से चैलेंजर्स की एंट्री हुई है। तब से ही घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। इस दौरान घर में फिर से वापस आए टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ( Producer Vikas Gupta ) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। शो में पहले उनका झगड़ा अर्शी खान ( Arshi Khan ) संग हुआ और फिर अली गोनी ( Aly Goni ) और जैस्मीन भसीन ( Jasmin Bhasin ) संग हुआ। इस वीकेंड के वार में जहां पूरे घर को शो के होस्ट सलमान खान ( Salman Khan ) से डांट पड़ी थी। वहीं विकास और राखी सांवत ( Rakhi Sawant ) को भी गलत व्यवहार के चलते सलमान खान गुस्सा देखना पड़ा था।

vikas_2.jpeg

इन सब बातों के बीच अब एक नई खबर सामने आ रही है। जिसने सबको हैरान करके रख दिया है। दरअसल, विकास गुप्ता ( Vikas Gupta Tweet ) का एक पुराना ट्वीट सामने आया है। यह ट्वीट विकास ने तब किया था, जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड ( Sushant Singh Rajput Suicide ) किया था। इस ट्वीट में विकास ने बताया है कि वह भी काफी लंबे से समय डिप्रेशन में रहे हैं। विकास ने कहा है कि वह इस वजह से सुसाइड करने का भी मन बना चुके थे। इस का जिम्मेदार उन्होंने टीवी एक्टर पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा को माने की बात कही थी। इस ट्वीट के सामने आने के बाद हलचल शुरू हो गई है।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर विकास गुप्ता ने अपने बायोसेक्सुअल होने की बात भी कबूली थी। उन्होंने 20 जून 2020 को एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह जेंडर में भरोसा नहीं रखते हैं। वह गर्व कहते हैं कि वह बायोसेक्सुअल हैं। इसके साथ ही उन्होंने पार्थ समथान ( Parth Samthaan ) और प्रियांक शर्मा ( Priyank Sharma ) से भी अपील की कि वह अब उन्हें ब्लैकमेल और परेशान ना करें।



Source बायसेक्सुअल Vikas Gupta का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, टीवी के दो मशहूर चेहरों पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप
https://ift.tt/3ohHX8s

Post a Comment

0 Comments