ads

कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Shilpa Shirodkar, फोटो शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली। जब से देश में कोरोना की एंट्री हुई थी। तब से ही लोगों को वैक्सीन का इंतजार था। वहीं अब लोगों का यह इंतजार खत्म होता हुआ दिखाई दे रहा है। कई देशों में वैक्सीन आ चुकी हैं और बहुत सारे लोगों को वैक्सीन लगने का सिलसिला भी जारी हो गया है। इस में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शिरोडकर ( Shilpa shirodkar ) का नाम भी शामिल है।

 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज

Shilpa shirodkar

जी हां, शिल्पा शिरोडकर ने इस बात की खुद ही दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि "दुबई में उन्होंने वैक्सीन लगवा लिया है और अब वह सुरक्षित हैं। पोस्ट के अंत में उन्होंने यूएई को धन्यवाद भी कहा है।" आपको बतातें चलें कि शिल्पा दुबई में ही रहती हैं। ऐसे में वह बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बन चुकी हैं। जिन्हें वैक्सीन लगी है।

 

यह भी पढ़ें- फिल्मी कहानी से कम नहीं है Nusrat Jahan- Nikhil Jain की लव-स्टोरी, रहती हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर

Shilpa shirodkar

अभिनेत्री के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने किशन कन्हैया, त्रिनेत्र, दिल ही तो है, आंखे और पहचान जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी यह तमाम फिल्में आज भी दर्शकों के दिलों में बसी हैं। शिल्पा की आखिरी फिल्म गज गामिनी थी। आपको बता दें बड़े पर्दे से दूरी बनाने के बाद शिल्पा ने टीवी का रुख कर लिया था। वह टीवी सीरियल एक मुट्ठी आसमान में दिखाई दी थीं।



Source कोरोना वैक्सीन लगाने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं Shilpa Shirodkar, फोटो शेयर कर दी जानकारी
https://ift.tt/35ksAoo

Post a Comment

0 Comments