ads

टीना मुनीम संग ऋषि कपूर की बढ़ती नज़दिकियां देख भड़क उठे थे Sanjay Dutt, शराब पीकर पहुंचे थे मारने

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टीना मुनीम ( Tina Munim ) गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकारों में से एक है। वह इतना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में नहीं रही जितना की वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहती थीं। उनकी खूबसूरती को लेकर कई अभिनेता उनके दीवाने थे। कहा यह भी जाता है कि अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) भी टीना मुनीम के प्यार में दीवाने हो गए थे।

 

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'Kaagaz' घिरी विवादों में, डेडमैन संतोष ने राष्ट्रपति को पत्र लिख मांगा न्याय

Sanjay Dutt Tina Munim

ऋषि कपूर संग टीना मुनीम का अफेयर

यह बात 1980-81 की है। इस साल ही फिल्म 'कर्ज' ( Karz ) बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) और टीना मुनीम मुख्य किरदार में नज़र आए थे। इस फिल्म के रिलीज़ के बाद टीना मुनीम की एक्टर संजय दत्त संग फिल्म 'रॉकी' ( Rockey ) रिलीज़ हुई। कर्ज और रॉकी दोनों बड़ी फिल्मों में टीना ही लीड एक्ट्रेस थीं। ऐसे में संजय दत्त को टीना पर शक होने लगा कि उनका अफेयर ऋषि कपूर ( Rishi Tina Affair ) संग चल रहा है।

Rishi Kapoor and Tina Munim

ऋषि कपूर को पीटने का प्लान
ऋषि कपूर संग टीना का अफेयर की बात सोचते हुए एक बार संजय दत्त शराब पीकर एक्टर गुलशन ग्रोवर ( Gulsan Grover ) संग ऋषि कपूर को पीटने की तैयारी करने लगे। प्लान बनते ही संजय गुलशन ग्रोवर संग ऋषि कपूर को पीटने भी चले गए। ऋषि कपूर के पास जाते हुए अचानक से रास्ते में उन्हें अभिनेत्री नीतू कपूर मिल गई। संजय को ऐसी हालत में देख जब उन्होंने उनसे इसकी वजह पूछी। जब संजय ने सारी बात नीतू को बताई तो उन्होंने आराम से संजय को समझाया कि ऐसा कुछ नहीं है। ऋषि और टीना के बीच कोई अफेयर नहीं चल रहा है। नीतू की बात सुन संजय का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने ऋषि कपूर को पीटने की जिद छोड़ी।



Source टीना मुनीम संग ऋषि कपूर की बढ़ती नज़दिकियां देख भड़क उठे थे Sanjay Dutt, शराब पीकर पहुंचे थे मारने
https://ift.tt/2X9SPJr

Post a Comment

0 Comments