ads

Sana Khan से निकाह पर पति अनस सैयद ने कहा- अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया

नई दिल्ली: पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह शादी के बाद अपने खास लम्हों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। अब उनके पति अनस सैयद ने निकाह की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा।

खूबसूरत पत्नी कौन है?

अनस सैयद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निकाह की तस्वीर शेयर की। दोनों निकाह के जोड़े में नजर आ रहे हैं और चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दोनों का चेहरा इसमें नहीं दिखाई दे रहा है। ये तस्वीर पीछे से ली गई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनस ने सना के साथ निकाह को बहुत करम का फैसला बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सबसे खूबसूरत पत्नी वह नहीं है, जो आपको सूट करें बल्कि वह है जो आपको स्वर्ग के करीब लाती हैं। अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया।'' अब अनस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

जेल से निकलने के बाद नया घर ढूंढ रही हैं Rhea Chakraborty, मीडिया से बोलीं- अब हमारा पीछा...

sana_khan_husband.jpg

सना का रिएक्शन

अनस के इस पोस्ट पर उनकी बेगम सना खान ने कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया। सना लिखती हैं, 'अल्लाह आप जैसा कदर करने वाले मुझे और हम सबको बना दे।' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया।

Malaika Arora ने पूल से शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, अर्जुन कपूर के साथ यूं हुईं रोमांटिक.. करीना ने पूछ डाला ये सवाल

इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले पर बोले अनस

बता दें कि सना खान ने 20 नवंबर 2020 को निकाह कर सभी को चौंका दिया था। अचानक ही उनके निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगीं। इससे पहले सना ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के फैसले से सभी को चौंका दिया था। हालांकि ये भी कहा गया कि पति अनस ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था। ऐसे में कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में अनस सैयद ने कहा, ''सना हमेशा से ही खुद को इस इंडस्ट्री से दूर करना चाहती थीं। मैं उन्हें थोड़ा वक्त देना चाहता था, लेकिन शायद वह इस इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना चुकी थीं। बल्कि मैं खुद सना के इस निर्णय से शॉक हो गया था।''



Source Sana Khan से निकाह पर पति अनस सैयद ने कहा- अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया
https://ift.tt/3b4M6ci

Post a Comment

0 Comments