ads

RUHS Entrance Exam for Session 2020-21: आरयूएचएस की प्रवेश परीक्षाएं 12-13 जनवरी को होंगी आयोजित, पढ़ें पूरी डिटेल्स

RUHS Entrance Exam for Session 2020-21: राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (RUHS) ने विभिन्न प्रवेश पाठ्यक्रमों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय के प्रवेश एवं भर्ती सेल की 4 जनवरी 2021 को हुई बैठक में प्रवेश परीक्षाओं की तिथियों पर निर्णय लिया गया। आधिकारिक नोटिस के अनुसार फार्मेसी (बीफार्मा एवं डीफार्मा) की प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 12 जनवरी को पहली शिफ्ट (सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक) में किया जाएगा।

Click Here For Check Official Notification

इसी प्रक्रार पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग, एमएससी नर्सिंग और फिजियोथेरेपी (बीपीटी) की प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 12 जनवरी को ही दूसरी शिफ्ट में किया जाएगा। बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा 12 जनवरी को पहली शिफ्ट (सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक) में आयोजित की जाएंगी। जबकि पैरामेडिकल (यूजी) प्रवेश परीक्षा 12 जनवरी को ही दूसरी शिफ्ट में आयोजित की जानी है।


प्रवेश परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी आयोजित
राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (RUHS) द्वारा विभिन्न पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षाएं निर्धारित नई तिथियों पर ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएंगी।

प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनोलड किए जा सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करने के बाद अपना विवरण दर्ज करना होगा। इसके बाद अपना उम्मीदवार प्रवेश पत्र का प्रिंट ले सकेंगे।



Source RUHS Entrance Exam for Session 2020-21: आरयूएचएस की प्रवेश परीक्षाएं 12-13 जनवरी को होंगी आयोजित, पढ़ें पूरी डिटेल्स
https://ift.tt/2XeWlCu

Post a Comment

0 Comments