ads

बदायूं केस: महिला आयोग की सदस्य के बयान पर भड़कीं Pooja Bhatt, ट्वीट कर उठाए कई सवाल

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 50 साल की महिला संग हुई हैवानियत ने सबको हिला कर रख दिया है। 50 वर्षीय महिला संग गैंगरेप की घटना के बाद से एक बार भी उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठने लगे। इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) ने कड़ी कार्रवाही का भी आदेश दिया है साथ ही पुलिस ने आरोपियों को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी के बयान ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। जिसके चलते वह विवादों में भी फंसती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- बॉम्बे हाई कोर्ट ने की Sushant Singh Rajput की तारीफ करते हुए बताया उन्हें नेक इंसान, कहा- 'चेहरे से लगते थे मासूम'

ncw.jpg

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी ( NCW Member Chandramukhi Devi ) ने कहा कि 'किसी के प्रभाव में महिला को समय-असमय घर से बाहर नहीं जाना चाहिए। वह सोचती हैं कि अगर संध्या के समय वह महिला नहीं गई होती या कोई परिवार का बच्चा साथ होता तो शायद ऐसी घटना नहीं होती'। चंद्रमुखी का यह बयान सुन हर कोई उनकी निदां करता हुआ दिखाई दे रहा है। उनके इस बयान पर अभिनेत्री पूजा भट्ट का रिएक्शन भी सामने आया है। पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) ने ट्वीट करते हुए चंद्रमुखी और राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से तीखा सवाल किए हैं।

पूजा भट्ट ट्वीट

पूजा भट्ट ने ट्विटर ( Pooja Bhatt Tweet ) पर चंद्रमुखी के बयान के बाद रेखा शर्मा और राष्ट्रीय महिला आयोग को टैग करते हुए लिखा, 'रेखा जी क्या आप इस बयान से सहमत हैं। क्या आपको भी यही लगता है कि महिला का गलत समय में मंदिर जाने के लिए बाहर निकलना ठीक नहीं था।' पूजा ने अपने ट्वीट में रेखा शर्मा और चंद्रमुखी को भी टैग किया था। पूजा का ट्वीट पढ़ते ही रेखा शर्मा ने तुरंत रिप्लाई किया।

यह भी पढ़ें- पति को लेकर Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रितेश ने दी 4 बार तलाक देने की धमकी'

p_3.jpg

पूजा का ट्वीट पढ़ते हुए रेखा शर्मा ने चंद्रमुखी द्वारा दिए गए बयान पर अपनी असहमती जताई। उन्होंने पूरी तरह से बयान का खंडन किया। उन्होंने ट्वीट में कहा कि "वह बिल्कुल भी इस बात से सहमत नहीं हैं। वह बिल्कुल नहीं जानती हैं कि महिला आयोग की सदस्य ने ऐसा बयान क्यों दिया है। रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि महिलाओं को पूरा अधिकार है कि वह जब चाहें कहीं भी जा सकती हैं और आ सकती हैं। महिलाओं को सुरक्षा देना समाज का काम है।" रेखा शर्मा का ट्वीट पढ़ पूजा भट्ट ने उनके साथ सहमती दिखाई और उनसे इस पूरे मामले में जल्द से जल्द न्याय होने की मांग की।



Source बदायूं केस: महिला आयोग की सदस्य के बयान पर भड़कीं Pooja Bhatt, ट्वीट कर उठाए कई सवाल
https://ift.tt/2L3xVJV

Post a Comment

0 Comments