ads

फिल्मी कहानी से कम नहीं है Nusrat Jahan- Nikhil Jain की लव-स्टोरी, रहती हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर

नई दिल्ली। बंगाली एक्ट्रेस सांसद नुसरत ( Nusrat Jahan ) जहां सासंद बनने के बाद से खूब सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने 2019 में हुए तृणमूल काग्रेंस पार्टी ( Trinamool Congress is a regional party ) के चुनाव लड़े थे और जीत अपने नाम की थी। वह जब से चुनाव में जीती हैं। तभी से उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान में हैं। 8 जनवरी को नुसरत अपना जन्मदिन ( Nusrat Jahan Birthday ) सेलिब्रेट करती हैं। इस स्पेशल डे पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताएंगे। जिसकी वजह से वह विवादों में रही हैं। फिर चाहें उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर उनका अलग धर्म में शादी करना हो।

nusrat_1.jpg

कैसे हुई पति निखिल जैन से मुलाकात

नुसरत जहां की लव स्टोरी की बात करें तो इसकी कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। दरअसल नुसरत बड़े ही फिल्मी अंदाज में निखिल से मिली थी। दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि कुछ साल पहले निखिल जैन ने दुर्गा पूजा के समय एक साड़ी का स्टोर खोला था। वह चाहते थे कि उनकी दुकान का उद्घाटन कोई एक्ट्रेस या फिर कोई मॉडल करें। इस बीच उनकी मार्केटिंग टीम ने उन्हें नुसरत का नाम सुझाया। वहीं निखिल बंगाली फिल्में नहीं देखते थे, इसलिए वह नुसरत को नहीं जानते थे।

जब निखिल के पास लिस्ट आई तो सबसे पहला नाम नुसरत का ही था। उनके बारें में जब पता लगाया गया तो निखिल ने फैसला लिया कि वह नुसरत से ही उनके ब्रांड का शूट करेंगी। जब नुसरत निखिल के ब्रांड के शूट के लिए तब वह पहली बार उनसे मिली थीं। शूट होने के बाद निखिल ने उनके साथ एक सेल्फी भी ली।

 

यह भी पढ़ें- Happy B'day: फिल्मी करियर में विवादों से घिरे रहे हैं Pawan Singh, बीवी की मौत का भी लग चुका है आरोप

nusrat_2.jpg

‘निखिल के बारे में सुना था वो बड़े कैसेनोवा टाइप हैं’

शूट पर निखिल जैन से मिलने के बाद नुसरत उनसे मिलने लगी। धीरे-धीरे वह उनसे मुलाकात करने लगी और दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने बताया था कि उन्हें ऐसा लगता था कि निखिल बड़े कैसेनोवा टाइप के इंसान हैं। नुसरत कहती हैं कि निखिल को भी उनके बारें बुरा ही बताया होगा क्योंकि उनका काम ही कुछ इस तरह का है। लेकिन जब वह निखिल से मिली थीं तब उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगा।

यहां तक कि जब उनके दोस्त नुसरत से मिले तो उन्होंने बताया कि निखिल जैसे आज हैं वह उससे पहले कभी ऐसे नहीं थे। नुसरत ने यह भी बताया कि जिस दौरान वह निखिल से मिली उस दौरान वह काफी बुरे दौर से गुज़र रही थीं। लेकिन निखिल उनके बुरे वक्त में उनका बहुत साथ दिया।

 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज

nusrat_pr.jpg

निखिल जैन ने यूं किया नुसरत जहां को प्रपोज

निखिल जैन ने बड़े ही स्पेशल डे पर नुसरत को अपने दिल की बात कही है। दरअसल, जब निखिल का जन्मदिन था। उसी दिन उन्होंने नुसरत को प्रपोज किया था। जब पार्टी के बाद निखिल नुसरत को घर छोड़ने जा रहे थे। तब निखिल ने गाड़ी खराब होने की एक्टिंग की और गाड़ी से बाहर आ गए। वह घुटनों पर बैठे और उनकी जेब से अंगूठी गिर गई और तभी उन्होंने नुसरत को प्रपोज कर दिया। यह देख नुसरत ने भी झट से हां कह दिया।

marriage.jpg

सांसद बनते ही की शादी की घोषणा

2019 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नुसरत जहां ने शादी की घोषणा कर दी थी। जिसके बाद दोनों ने 19 जून को शादी कर ली। नुसरत और निखिल की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

nusrat.jpg

दूसरे धर्म में शादी करने पर हुई थीं ट्रोल

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद ही उन्होंने सफेद और लाल रंग की साड़ी, माथे पर सिंदूर और चूडा यानी कि हिंदू धर्म की दुल्हन की तरह लिबास पहनकर सांसद पद की शपथ ली थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। नुसरत को ऐसे देख उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। नुसरत को दूसरे धर्म में शादी करने पर भी लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी। यही नहीं उन्हें उनके पहनावे के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ता है।



Source फिल्मी कहानी से कम नहीं है Nusrat Jahan- Nikhil Jain की लव-स्टोरी, रहती हैं कट्टरपंथियों के निशाने पर
https://ift.tt/3bgbrQi

Post a Comment

0 Comments