ads

Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Comedian Kapil Sharma ) इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। कभी वह अपने दूसरी बार पिता बनने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, तो कभी वह वेब सीरीज़ में डेब्यू को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वहीं अब वह मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा समन भेजने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो आज यानी कि गुरुवार को कपिल क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) के सामने पेश हो सकते हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या?

यह भी पढ़ें- Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता के जन्मदिन पर बेटे Babil ने किया वीडियो शेयर, कहा- 'हर साल भूल जाया करता था बर्थडे'

Kapil Sharma

दरअसल, बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा ने अपन कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ( Car Designer Dilip chhabria ) के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। इसी संबंध में उन्हें गवाही के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि 28 दिसंबर 2020 को मुंबई पुलिस दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार कर चुकी है। उन पर जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया लगाया है। इन आरोपों के चलते दिलीप पर धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Happy B'day: फिल्मी करियर में विवादों से घिरे रहे हैं Pawan Singh, बीवी की मौत का भी लग चुका है आरोप

Dilip Chhabria

दिलीप छाबड़िया के बारें में आपको बता दें कि वह भारत के मशहूर कार डिजाइनर हैं। इन्होंने भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की कारें इन्होंने ही डिजाइन की हैं। इसमें अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) से लेकर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) तक नाम शामिल है। कार ही नहीं बल्कि कई स्टार्स की शानदार वैनिटी वैन भी दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन की हैं। कपिल शर्मा के पास जो वैनिटी वैन है। वह भी दिलीप ने डिजाइन की है।



Source Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज
https://ift.tt/3op7cWz

Post a Comment

0 Comments