ads

Irrfan के जन्मदिन के मौके पर पत्नी सुतापा ने लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- अब एक रात अगर कम जिए तो...

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को आज हर कोई याद कर रहा है। अगर वह जिंदा होते तो अपना 54वां जन्मदिन मनाते। लेकिन 29 अप्रैल 2020 को एक्टर का निधन हो गया। लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर उनका परिवार उन्हें याद कर भावुक हो रहा है। बेटे बाबिल के बाद अब इरफान की पत्नी सुतापा (Irrfan Khan Wife Sutapa) ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है।

सुतापा ने लिखा कि “तुम मुझसे पूछते थे कि अपना जन्मदिन क्यों मनाते हैं, क्या ये एक साल कम होना नहीं है? मुझे नहीं याद मैंने क्या जवाब दिया था, लेकिन आज मैं जवाब देना चाहूंगी। तो सुनो इरफान, मैं इस दिन को इसलिए सेलिब्रेट करती हूं क्योंकि मैं तुमसे कैसे मिलती अगर तुम पैदा ही नहीं हुए होते तो? तो मैं नक्षत्र, तिथि, ग्रह और उस दिन घटी हर एक चीज का जश्न मनाती हूं, जिस दिन तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत हुआ।”

Amitabh Bachchan की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून हटाए जाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका

इसके अलावा सुतापा ने शायरान अंदाज में इरफान को याद करते हुए कुछ पंक्ति लिखीं-

ना मुंह छिपा के जिए हम, न सिर झुका के जिए,
सितमगरों की नजर से नजर मिला के जिए।
अब एक रात अगर कम जिए तो कम ही सही,
यही बहुत है कि हम मशालें जला के जिए।

सुतापा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि सुतापा बहुत मजबूत हैं। साथ ही फैंस ने भी कमेंट कर इरफान को जन्मदिन विश किया और कहा कि वे हमेशा सबके दिलों में जिंदा रहेंगे।

Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता के जन्मदिन पर बेटे Babil ने किया वीडियो शेयर, कहा- 'हर साल भूल जाया करता था बर्थडे'

बता दें कि इरफान का जन्म 7 जनवरी 1967 को जयपुर में हुआ था। वह एक मुस्लिम पठान परिवार से थे। उनका पूरा नाम साहबजादे इरफान अली खान था। पठान परिवार से होने के बावजूद इरफान शाकाहारी थे। इस कारण उनके पिता हमेशा उनसे कहते थे कि पठान के परिवार में ब्राह्मण पैदा हो गया। एनएसडी में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात सुतापा से हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और 23 फरवरी 1995 को दोनों ने शादी कर ली।



Source Irrfan के जन्मदिन के मौके पर पत्नी सुतापा ने लिखा इमोशनल नोट, बोलीं- अब एक रात अगर कम जिए तो...
https://ift.tt/3s2iZfr

Post a Comment

0 Comments