ads

क्या Dhoom 4 में Deepika Padukone बनने जा रही हैं चोर, पहली बार होगा बड़ा बदलाव?

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म धूम की चौथी फ्रेंचाइज को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही हैं। फिल्म की कास्ट को लेकर भी कई तरह के कयास सामने आए लेकिन खुद मेकर्स ने कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की। यशराज फिल्म्स की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म धूम के चौथे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। धूम 4 के लिए अब तक शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह तक के नाम सामने आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हो गया है। लेकिन ये मेल एक्टर का नहीं बल्कि फीमेल एक्ट्रेस का नाम है। ऐसी खबर है कि धूम 4 में दीपिका चोर के रूप में दिखाई देंगी।

इस एक्ट्रेस के कारण हुआ था Manoj Tiwari का पहली पत्नी से तलाक, कभी नहीं होना चाहते थे जुदा

पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, इस बार मेकर्स धूम 4 में किसी मेल एक्टर को चोर बनाने के बजाए फीमेल एक्ट्रेस के बारे में सोच रहे हैं। जिसे लेकर दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा है। अगर वेबसाइट की मानें तो दीपिका दर्शकों को चोर के रूप में दिखाई देंगी। वो भी बिल्कुल अलग अंदाज में इस चोरनी को पेश किया जाएगा। ऐसा बताया गया है कि दीपिका लगातार यशराज के संपर्क में बनी हुई हैं और डेट्स को लेकर बातचीत चल रही है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो दीपिका जल्द ही धूम 4 के लिए शूटिंग डेट्स फाइनल कर सकती हैं।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि धूम 4 की शूटिंग 2021 के अंत तक शुरू हो जाएगी। अगर धूम 4 में दीपिका लीड रोल में नजर आती हैं तो ये उनके फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है। दीपिका पहले भी कई बार एक्शन सीन्स करती हुई दिखाई दे चुकी हैं। हॉलीवुड फिल्म में भी उन्होंने अपना एक्शन वाला अवतार दिखाया था। इसके साथ ही ऐसा पहली बार होगा जब मेल एक्टर की जगह कोई फीमेल एक्टर चोर के रूप में नजर आएगी। इससे पहले तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान चोर के रूप में नजर आ चुके हैं।



Source क्या Dhoom 4 में Deepika Padukone बनने जा रही हैं चोर, पहली बार होगा बड़ा बदलाव?
https://ift.tt/389kJvv

Post a Comment

0 Comments