ads

क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म? इस एक्टर ने बातों-बातों में बोल दी ये बात

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के अफेयर की खबरें आए दिन सुनने को मिल जाती हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। दिशा और टाइगर ने नए साल का सेलिब्रेशन भी एक साथ किया था। हालांकि दिशा और टाइगर ने अपना रिश्ता अभी तक ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन रिसेन्टली अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जरूर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने गलती से कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात पक्की होती दिखाई दे रही है।

संजय खान ने अपनी ही पत्नी की भरी महफिल में की थी पिटाई, खून से लथपथ हो गई थी एक्ट्रेस, टूट गया था जबड़ा

दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। जहां उन्होंने टाइगर के साथ दिशा का नाम इशारों-इशारों में जोड़कर दुनिया के सामने उनके रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। कपिल शर्मा, अनिल कपूर से शो में कुछ सवाल पूछते हैं। जिसका जवाब देते हुए अनिल कपूर बड़ी गलती कर बैठे। कपिल पूछते हैं कि वो कौन सा एक्टर या एक्ट्रेस हैं जिसके किचन में जाकर आप उनके खाने की रेसिपी चुराना चाहेंगे। तो अनिल जवाब देते हुए कहते हैं कि टाइगर श्रॉफ।

फिर आगे कहते हैं कि उसकी वो दिशा पाटनी के साथ जब मैं काम कर रहा था तो उससे मैंने डाइट ले ली। टाइगर के साथ तो अभी तक काम करने का मौका नहीं मिला। हालांकि अनिल ने अपनी बात को तुरंत ही संभालते हुए कहा कि टाइगर और दिशा की अच्छी दोस्ती है तो मैंने दिशा से ही डायट ले ली। बता दें कि दिशा और टाइगर को न्यू ईयर से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों की मालदीव से कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।



Source क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म? इस एक्टर ने बातों-बातों में बोल दी ये बात
https://ift.tt/3b5rOPP

Post a Comment

0 Comments