ads

'कबीर सिंह' की पुष्पा का न्यूड फोटोशूट हुआ वायरल, तस्वीर के पीछे है एक खास मकसद

नई दिल्ली: साल 2019 में फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थी। फिल्म में लीड एक्टर्स के अलावा कबीर सिंह की नौकरानी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस वनिता खरात ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उनका शाहिद कपूर के साथ एक सीन था, जोकि खूब हिट हुआ था। उस सीन पर कई मीम्स भी बने थे। अब वनिता खरात एक बार फिर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसके पीछे वजह है उनका न्यूड फोटोशूट।

vanita_kharat_1.jpg

वनिता ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है। दरअसल, साल 2018 में जैसे मीटू मूवमेंट के जरिए बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज ने यौन शोषण का खुलासा किया था, वहीं अब बॉडी पॉजिटिविटी मूवमेंट को लेकर भी स्टार्स संदेश दे रहे हैं। इसके तहत प्लस साइज और ओवर वेट महिलाएं अपने शरीर को हूबहू अपनाने और इसे बेझिझक फ्लॉन्ट करने में झिझकती नहीं हैं।

बेटी के हिजाब पहनने AR Rahman पर लगा था दबाव बनाने का आरोप, इस तरह दिया था जवाब

यही कारण है कि वनिता ने भी अपनी न्यूड फोटो शेयर कर खास मैसेज दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन पर, अपने कॉन्फिडेंस पर, मुझ अपनी बॉडी पर गर्व है। क्योंकि मैं मैं हूं।' तस्वीर में वनिता खिलखिलाती हुईं नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी बॉडी को एक पतंग के जरिए कवर किया हुआ है।

vanita_kharat_2.jpg

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर अब जमकर वायरल हो रही है। साथ ही लोग उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके आत्मविश्वास और बेबाक अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कमेंट किया, 'आपका कॉन्फिडेंस लेवल कमाल का है और आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।'

R Madhawan पर ट्रोलर ने साधा निशाना, कहा- शराब और ड्रग्स के चलते आपका करियर बर्बाद हो गया है.. एक्टर ने यूं दिया जवाब

बता दें कि वनिता खरात सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्रेडिनशल लुक में अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं।



Source 'कबीर सिंह' की पुष्पा का न्यूड फोटोशूट हुआ वायरल, तस्वीर के पीछे है एक खास मकसद
https://ift.tt/3pTSEyn

Post a Comment

0 Comments