ads

साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रज्ञा जैसवाल जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। दरअसल अभिनेत्री प्रज्ञा, महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म "अंतिम द फाइनल टुथ" में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में भाईजान एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे।

जानकारी के अनुसार साउथ अभिनेत्री प्रज्ञा जैसवाल फिल्म अंतिम के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। जानकारों की मानें तो वह पिछले कई दिनों से फिल्म अंतिम की शूटिंग कर रही थी। वह इस फिल्म में सलमान की लेडी लव का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में एक रोमांटिक गाना भी दोनों के बीच होगा। प्रज्ञा ने कृष द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा कांची के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का पुरस्कार जीता था। फिल्म में टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना ओर आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। इसमें आयुष गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे। फिल्म में महिमा मकवाना आयुष शर्मा के ऑपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग काफी रफ्तार से चल रही है और इस फिल्म को इसी साल रिलीज करने की भी तैयारी चल रही है।

साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....

Source साउथ की यह अभिनेत्री फ़िल्म अंतिम में आएगी सलमान खान के साथ नजर....
https://ift.tt/3sPmOFo

Post a Comment

0 Comments